Mon. Jan 17th, 2022

सारण समाहरणालय, छपरा
(जन-सम्पर्क शाखा)
प्रेस विज्ञप्ति: 02

11 दिसम्बर को राष्ट्रीय लोक अदालत में सुलह-समझौते के आधार पर बिना खर्च करायें अपने वादों का निष्पादन

सारण, छपरा 07 दिसम्बर: बिहार राज्य विधिक सेवा प्राधिकार, पटना से प्राप्त पत्र के आलोक में सचिव, जिला विधिक जागरुकता समिति, सारण, छपरा के द्वारा बताया गया है कि जिला विधिक सेवा प्राधिकार, सारण, छपरा के तत्वाधान में दिनांक 11.12.2021 को 10:30 बजे पूर्वाह्न में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन व्यवहार न्यायालय परिसर छपरा एवं सोनपुर कोर्ट में किया जाएगा। राष्ट्रीय लोक अदालत के आयोजन में शामिल होने वाले सभी व्यक्तियों को सरकार द्वारा निर्देशित कोविड-19 के नियमों का अनुपालन सुनिश्चित करना होगा।
राष्ट्रीय लोक अदालत में अदालत में शमनीय अपराधिक मामलों, एन.आई.एक्ट-138, मनी रिकवरी, मोटर दुर्घटना, बीमा-दावा वाद, श्रम विवाद, बिजली एवं पानी बिल, वैवाहिक विवाद (तालाब को छोड़कर), भू-अधिग्रहण, पेंशन एवं वेतन, राजस्व से संबंधित मामले एवं अन्य दीवानी वाद का निष्पादन सुलह-समझौते के आधार पर किया जाएगा।
आप सभी पक्षकार/पीड़ित अवसर का लाभ उठाते हुए अपने विवादों को राष्ट्रीय लोक अदालत में दिनांक-11.12.2021 को 10:30 बजे पूर्वाहन से सुलह-समझौते के आधार पर बिना खर्च के तत्काल समाप्त करा सकते है। अधिक जानकारी के लिए व्यवहार न्यायालय परिसर में जिला विधिक सेवा प्राधिकार सारण, छपरा के कार्यालय में सम्पर्क किया जा सकता है।

जिला जन-सम्पर्क पदाधिकारी
सारण, छपरा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via