Friday, February 3, 2023
HomeUncategorizedSIT दारोगा हत्याकांड: सारण पुलिस ने 50 हजार रुपये का ईनामी अपराधी...

SIT दारोगा हत्याकांड: सारण पुलिस ने 50 हजार रुपये का ईनामी अपराधी को किया गिरफ्तार

सारण: जिले में हुए एसआईटी (SIT) दारोगा हत्याकांड में शामिल फरार चल रहे दो अपराधियों पर सारण पुलिस ने 50-50 हजार का इनाम रखा था. फरार दोनों अभियुक्तों में से एक को अपराध की योजना बनाते उसके चार गुर्गों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कुख्यात अपराधी सारण जिले के जलालपुर थाना अंतर्गत बसडीला गांव निवासी स्वर्गीय रामनरेश सिंह का पुत्र बिट्टू कुमार सिंह है जो वर्ष 2019 में मढ़ौरा थाना क्षेत्र में एसआईटी के दारोगा मिथिलेश साह एवं सिपाही फारुक अली की हत्याकांड सहित जिले के अलग अलग थाना में दर्ज दर्जनों कांडो में अभियुक्त है।

सारण एसपी द्वारा प्रेस वार्ता के दौरान बताया गया कि बिट्टू कुमार सिंह लूट, डकैती एवं कॉन्ट्रैक्ट किलिंग के साथ एटीएम फ्रॉड के कांडों का भी सरगना है जिसका अपराधिक इतिहास सारण जिला सहित सीमावर्ती जिले एवं सीमावर्ती राज्य उत्तर प्रदेश में भी खंगाला जा रहा है साथ ही इसके साथ पकड़े गए अपराधियों कर्मियों से भी पूछताछ जारी है। एसपी ने यह भी कहा कि बिट्टू कुमार सिंह के अपराधिक वारदातों का न्यायालय में त्वरित विचारण कर जल्द ही सजा दिलाने के लिए सभी प्रकार की आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments