Thursday, June 30, 2022
HomeUncategorizedPAT परीक्षा 2021 का प्रवेश पत्र, अंकपत्र एवं क्वालीफाइंग सर्टिफिकेट की हार्ड...

PAT परीक्षा 2021 का प्रवेश पत्र, अंकपत्र एवं क्वालीफाइंग सर्टिफिकेट की हार्ड कॉपी जल्द से जल्द छात्र-छात्राओं को उपलब्ध कराया जाए


उपयुक्त विषय के आलोक में कहना है कि छात्र- हित में निम्नलिखित मांग है जो निम्नवत है :-
(1)स्नातक प्रथम खंड सत्र 2020-21के परीक्षा प्रपत्र भरने में ₹100 से लेकर ₹500 प्रत्येक महाविद्यालयों में अवैध वसूली किया जा रहा है। अवैध वसूली को तुरंत रोक लगाते हुए संबंधित महाविद्यालयों के प्रिंसिपल पर वित्तीय अपराध का मुकदमा दर्ज किया जाए।
(2) PAT परीक्षा 2022 का नोटिफिकेशन जल्द से जल्द जारी किया जाए।
(3) स्नातकोत्तर प्रथम सेमेस्टर एवं B.Ed प्रथम खंड का अंकपत्र की हार्ड कॉपी जल्द से जल्द छात्र-छात्राओं को उपलब्ध कराया जाए।
(4) PAT परीक्षा 2021 का प्रवेश पत्र, अंकपत्र एवं क्वालीफाइंग सर्टिफिकेट की हार्ड कॉपी जल्द से जल्द छात्र-छात्राओं को उपलब्ध कराया जाए।
(5) पीजीआरसी की बैठक जल्द से जल्द बुलाई जाए।
(6)स्नातक प्रथम खंड सत्र 2022- 25 में नामांकन के लिए आवेदन ऑनलाइन लिया जा रहा है। उसमे फॉर्मेट को चेंज करते हुए। फॉर्मेट में एनसीसी, स्काउट और सांस्कृतिक प्रतिभा के जानकार लोगों को अलग से कॉलम बनाया जाए ताकि एडमिशन में इस सत्र में मिले छूट। साथ में वोकेशनल कोर्सेज नामांकन के लिए अप्लाई कराया जाए।
6 सूत्रीय मांग पत्र पर कुलपति महोदय से आग्रह है कि नियमानुसार कार्रवाई करते हुए।छात्र -हित में मांग को पूरा किया जाए इसके लिए हम सभी आपके आभारी रहेंगे।

                         
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments