Tuesday, December 6, 2022
HomeUncategorizedसारण रेंज के डीआईजी रविन्द्र कुमार हुए सेवानिवृत्त पुलिस केंद्र छ्परा में...

सारण रेंज के डीआईजी रविन्द्र कुमार हुए सेवानिवृत्त पुलिस केंद्र छ्परा में सम्मान में दी गई सलामी हुआ भव्य स्वागत


सारण के डीआईजी रविंद्र कुमार के सेवानिवृत्त के पूर्व संध्या पर छ्परा पुलिस केंद्र में विदाई समारोह का आयोजन किया गया,सबसे पहले डीआईजी ने पुलिस केंद्र पहुँचकर वहाँ स्थित सहीद स्मारक पर फूलमाला चढ़ाकर सहीद पुलिसकर्मियो के प्रति अपना श्रद्धा सुमन अर्पित किया तत्पश्चात पुलिस केंद्र में उन्हें सूबेदार अरविंद कुमार एवम प्रशिक्षु सिपाहियो के द्वारा सम्मान सलामी दी गई उसके बाद दिख काफी भावुक क्षण दिखा जब छ्परा एसपी ने इनके सम्मान में खुद उनके गाड़ी में धक्का लगाने लगे इनके साथ सभी पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे सारण डीआईजी जिन्दावाद के नारों के साथ में मेन सड़क तक ले जाया गया।
वही सेवानिवृत डीआईजी रविन्द्र कुमार ने पत्रकारों से बताया कि पुलिस सेवा थोड़ा कठिन कार्य तो है क्योंकि इसमें दिनरात लगे रहना पड़ता है जिसमे परिवार समाज सभी बिछड़ते है लेकिन सेवानिवृत के बाद अब मन शांत लग रहा है एक शुकुन के साथ अच्छा लग रहा है।
वही इस बिदाई समारोह के आयोजक पुलिस केंद्र के मेजर सह डीएसपी मनोज कुमार के कार्यो को डीआईजी ने खूब सराहा और सभी प्रशिक्षुओं सिपाहियो के उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
वही आरक्षी अधीक्षक संतोष कुमार ने सेवानिवृत्त डीआईजी रविन्द्र कुमार के कार्यकाल को खूब सराहा कहा कि सारण डीआईजी के साथ कार्य करने में बहुत अच्छा लगा समय समय पर उनका मार्गदर्शन मिलता रहा और भविष्य में भी मिलता रहेगा इसी के साथ एसपी संतोष कुमार ने इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना भी की।
वही इस विदाई समारोह में पुलिस केंद्र के मेजर सह डीएसपी मनोज कुमार, हेड क्वाटर डीएसपी सौरव जायसवाल, सदर डीएसपी मुनेश्वर सिंह,डीएसपी ज्योति कश्यप,दिवा शाखा प्रभारी ओपी पांडेय, पूर्व उपाध्यक्ष विजय कुमार तिवारी,उपाध्यक्ष श्याम बिहारी प्रसाद सहित सैकड़ो पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments