Tuesday, December 6, 2022
HomeUncategorizedसारण एकेडमी के शिक्षक एवं पदाधिकारियों ने बरूण प्रकाश राजा को किया...

सारण एकेडमी के शिक्षक एवं पदाधिकारियों ने बरूण प्रकाश राजा को किया सम्मानित

छपरा। सारण एकेडमी के शिक्षकों एवं बिहार स्टेट टीचर एसोसिएशन पदाधिकारी एवं शिक्षकों के द्वारा बिहार सेकेंडरी टीचर एसोसिएशन के जिला सचिव विद्यासागर विद्यार्थी और पूर्ववर्ती छात्र वरुण प्रकाश को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्राचार्य नागेंद्र राय, AISTF के राष्ट्रीय सचिव डॉ विजय कुमार सिंह, सीनियर स्कूल टीचर संयुक्त सचिव अमोद कुमार सिंह, स्कूल मैनेजमेंट कमिटी के शंकर यादव, बीपीएससी द्वारा चयनित ने प्राचार्य नमन कुमार, डॉक्टर रवि कुमार, मनीष कुमार, मनोज कुमार ब्याहुत, डॉक्टर खैरूद्दीन, कंचन बाला, प्रतिमा कुमारी, शोभा कुमारी इत्यादि ने बुके और माला पहनाकर सम्मानित किया।

प्राचार्य ने कहा कि वरुण प्रकाश समाज के लिए बेहतर कर रहे हैं। स्कूल के लिए गौरव की बात है कि स्कूल से पढ़ा छात्र अपने जीवन को समाज को समर्पित कर चुका है। हर विद्यार्थी इनसे सीख लेनी चाहिए। वरुण प्रकाश की जैसा कई छात्रों को भी विद्यालय के विकास में आगे आना चाहिए।

अमोद कुमार सिंह ने कहा कि वरुण प्रकाश ने स्कूल का मान और सम्मान बढ़ाया है। हर विद्यार्थी के जीवन में उसका पहला स्कूल कभी न भूलने वाली अस्मरणीय होता है। सारण अकैडमी से पढ़कर कई बच्चों ने स्कूल और शहर का नाम रोशन किया है उसमें से एक वरुण प्रकाश भी है। विद्यालय परिवार इनके उज्जवल भविष्य की कामना करता है।

वरुण प्रकाश ने कहा कि स्कूल में जाते ही बचपन की यादें ताजा हो जाती है। इंसान चाह कर भी अपने स्कूल के उन दिनों को वापस नहीं ला सकता लेकिन जब स्कूल मैं पहुंचता हूं तो सारी यादें ताजा हो जाती है। लंबे समय के बाद स्कूल पहुंचने पर भव्य तरीके से स्कूल के शिक्षकों के द्वारा सम्मानित किया गया इसके लिए मैं सदा आभारी रहूंगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments