Friday, December 9, 2022
HomeUncategorizedसरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक सम्पन्न

सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक सम्पन्न

सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक सम्पन्न
बनियापुर (सारण) सरस्वती पूजा को शांति सदभावपूर्ण सम्पन्न कराने को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। बनियापुर थाना में बीडीओ थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में सरस्वती पूजा को लेकर हुई शांति समिति की बैठक। जिसमें डीजे, डांस पर पूर्ण प्रतिबंधित के साथ कोरोना गाईड लाइन के पालन करने का निर्देश जारी किया गया। 
          जिस बैठक को संबोधित करते हुए बीडीओ कर्पूरी ठाकुर ने बताया कि मुर्ति विसर्जन में पांच से छव लोग ही शामिल हो सकते है। जिस निर्देश का पालन सभी पूजा समिति को करना अनिवार्य है। इसके अलावां कोवीड 19 को नियमों का पालन करते हुए पूजा पंडाल के नजदीक भीड पर प्रतिबंध तथा पूजा के बाद पार्टी करने पर प्रतिबंध लगाया गया है। जिस बैठक में थाना अध्यक्ष किशोरी चौधरी, एसआई नसीम खान, विनोद कुमार, तारकेश्वर पांडे, दीनदयाल प्रसाद सहित क्षेत्र के पूजा समिति के सदस्य शामिल थे।बनियापुर (सारण) बनियापुर थाना में बीडीओ थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में सरस्वती पूजा को लेकर हुई शांति समिति की बैठक। जिसमें डीजे, डांस पर पूर्ण प्रतिबंधित के साथ कोरोना गाईड लाइन के पालन करने का निर्देश जारी किया गया।                  
जिस बैठक को संबोधित करते हुए बीडीओ कर्पूरी ठाकुर ने बताया कि मुर्ति विसर्जन में पांच से छव लोग ही शामिल हो सकते है। जिस निर्देश का पालन सभी पूजा समिति को करना अनिवार्य है। इसके अलावां कोवीड 19 को नियमों का पालन करते हुए पूजा पंडाल के नजदीक भीड पर प्रतिबंध तथा पूजा के बाद पार्टी करने पर प्रतिबंध लगाया गया है। जिस बैठक में थाना अध्यक्ष किशोरी चौधरी, एसआई नसीम खान, विनोद कुमार, तारकेश्वर पांडे, दीनदयाल प्रसाद सहित क्षेत्र के पूजा समिति के सदस्य शामिल थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments