Tuesday, December 6, 2022
HomeUncategorizedसमाज को एकजुट रखने के लिए खेलों का आयोजन जरूरी: युवराज सुधीर...

समाज को एकजुट रखने के लिए खेलों का आयोजन जरूरी: युवराज सुधीर सिंह

39 वीं जिला एथलेटिक्स प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

तरैया
संसार में भाईचारा, प्रेम व सहिष्णुता बढ़ाने का एकमात्र साधन और उपाय खेल है. यही वह आयोजन है जहां जाति, धर्म और समुदाय से इतर केवल टीम भावना होती है. उक्त बातें तरैया में आयोजित 39 वीं एथलेटिक्स प्रतियोगिता का विधिवत उद्घाटन करते हुए मुख्य अतिथि वाईपीएल के संयोजक युवराज सुधीर सिंह ने कहीं. उन्होंने कहा कि समाज को एकजुट रखने के लिए निरंतर खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन होना चाहिए. आज के युग में खेल कैरियर बनाने का मार्ग है. मैंने खेल की बदौलत ही प्रसिद्धि पायी और युवाओं से जुड़ने का मौका मिला. उन्होंने कहा कि खेल आयोजन का कोई भी मंच हो वहां उनकी उपस्थिति रहेगी. इस अवसर पर उन्होंने एथलीटों को शुभकामनाएं दिया. आयोजन समिति की सराहना करते हुए उन्होंने अपनी तरफ से भोजन की व्यवस्था करने की घोषणा की.
बिहार व सारण जिला एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष सह बिहार विधान परिषद के अध्यक्ष सलीम परवेज ने प्रतिभागियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि ‘हार होती है जब मान लिया जाता है, जीत होती है जब ठान लिया जाता है’ उन्होंने कहा कि एथलेटिक्स सभी खेलों की जननी है. किसी भी खेल में बेहतर करने के लिए एथलेटिक्स में अच्छा होना होगा. उन्होंने कहा कि खेल अनुशासन सिखाता है. प्रतियोगिता में खेल भावना से भाग लेने की अपील करते हुए कहा कि यहां से लेकर स्टेट और नेशनल स्तर तक जाने में खिलाड़ियों की हर तरह की मदद की जाएगी. अतिथियों का स्वागत आयोजन अध्यक्ष डेवढी मुखिया प्रियंका सिंह ने किया.
जबकि मौके पर एथलेटिक्स संघ के महासचिव गजेंद्र सिंह, संरक्षक रमा रमण, नारायणपुर मुखिया अमित कुमार सिंह, डटरा पुरसौली समिति रणधीर सिंह, वरीय पत्रकार सच्चिदानंद ओझा, आयोजन सचिव सुजीत कुमार, संचालक विक्की कुमार, कमल सिंह, तकनीकी पदाधिकारी निर्मल ठाकुर, श्यामदेव सिंह, पंकज कश्यप, भोला, मृत्युंजय सिंह आदि उपस्थित थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments