Sunday, May 22, 2022
HomeUncategorizedवरुण प्रकाश राखी गुप्ता द्वारा निःशुल्क गैस कनेक्शन के साथ दिया भरा...

वरुण प्रकाश राखी गुप्ता द्वारा निःशुल्क गैस कनेक्शन के साथ दिया भरा सिलिंडर, चूल्हा, पाइप और रेगुलेटर

छपरा। श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स के प्रांगण में उज्जवला योजना के तहत 50 परिवारों को निशुल्क गैस कनेक्शन के साथ-साथ एक भरा सिलेंडर, चूल्हा, पाइप और रेगुलेटर दिया गया। वितरण समारोह का उद्घाटन भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी, प्रदेश महामंत्री सुशील चौधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा, भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष संयोजक वरुण प्रकाश, मेयर प्रत्याशी छपरा नगर निगम राखी गुप्ता ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। छपरा नगर निगम कि जनता के लिए लगातार यह सेवा जारी है। जो पिछले 6 महीने से निशुल्क जन सेवा केंद्र के माध्यम से श्री प्रकाश ऑर्नामेंट्स के प्रांगण में जारी है।

राखी गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के ड्रीम प्रोजेक्ट मेसे एक यह उज्जवला योजना माताओं एवं बहनो के लोए संजीवनी है। अब कोई भी माताओं बहनो को लकड़ी के चूल्हे पर खाना नहीं बनाना होगा। केंद्र सरकार की यह योजना जन जन तक पहुंज रही है। छपरा नगर निगम क्षेत्र के वंचित जनता को चिन्हित कर यह लाभ पहुँचाने की कोशिश की जारी है।

ॐ इंटरप्राइजेज भारत गैस एजेंसी के मालिक अभिषेक सिंह ने कहा कि हर संभव हमारी कोशिश है की प्राप्त आवेदन पर काम करके ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसका लाभ मिल सके। लोगों को ज्यादा परेशानी ना हो इसका ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है। कम समय में 50 से अधिक लोगों को गैस कनेक्शन के साथ भरा सिलिंडर, चूल्हा, पाइप और रेगुलेटर दिया गया है। अभी और 50 से अधिक आवेदन प्राप्त है उन सभी परिवार के बीच गैस का वितरण किया जायेगा।

वरुण प्रकाश ने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं का लाभ छपरा नगर निगम की जनता तक पहुँचाया जा रहा है। पिछले 6 माह से निःशुल्क जन सेवा केंद्र के माध्यम से लगभग 80 हज़ार से अधिक लोगों ने विभिन्न योजनाओं का लाभ लिया है। छपरा की जनता श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स आकर नया वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन और दिव्यांग पेंशन बना सकते है।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष महा मंत्री रणजीत सिंह, प्रदेश नेता उमाशंकर कुमार, नितिन वर्मा जिला आईटी सेल, राजीव कुमार, बिकास बाबा, किशोर कुमार, अली अहमद, धर्मेंद्र कुमार आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments