Friday, February 3, 2023
HomeUncategorizedरोटरी छपरा का 49 वां पदस्थापना समारोह बड़े धूम -धाम से मिलन...

रोटरी छपरा का 49 वां पदस्थापना समारोह बड़े धूम -धाम से मिलन पैलेस,गुदरी में मनाया गया

रोटरी छपरा का पदस्थापना समारोह सम्पन्न।

रोटरी छपरा का 49 वां पदस्थापना समारोह बड़े धूम -धाम से मिलन पैलेस,गुदरी में मनाया गया ।
पदस्थापना समारोह के मुख्य अतिथि इनकमिंग डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रो0 डा0 एस पी बगारिया ने अपने उद्गार में रोटरी छपरा के क्रिया कलाप पर प्रकाश डालते हुए बताया की रोटरी छपरा का यह 49 वहां पदस्थापना समारोह यह बताता हैं कि रोटरी छपरा इन 49 वर्षों में समाज के लिए विभिन्न क्षेत्रों में बढ़ -चढ कर कार्य किया हैं । यह भी बताया की रोटरी जिला 3250, आज विश्व के विभिन्न देशों में बृहद कार्य कर रहा हैं।रोटरी छपरा के बुलावा पर मैं आज आया हुं मुझे काफी प्रसन्नता हैं कि 3250 का एक सशक्त क्लब आज इस उंचाई पर पहुंच गया हैं।

सहायक मंडलाध्यक्ष रो0 ज्योती कुमार ज़ोसी ने रोटरी छपरा के पदस्थापना समारोह में बुलाने पर अभार प्रगट किया और रोटरी छपरा की भूरी-भूरी प्रसंसा किया ।
प्रारंभ में रोटरी छपरा के इमिडियट पास्टप्रसिडेंट रो अमरेन्द्र कुमार सिंह ने बैठक राष्ट्र गान से प्रारंभ कर आगत अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम का प्रारंभ दीप प्रज्जवलित कर किया गया ।
इमिडियट पास्ट सेक्रेटरी रो नवनीत ने वर्ष 21-22 में किये गये कार्यों का विस्तृत जानकारी दी ।

रोटरी छपरा के वर्तमान अध्यक्ष रो डा पार्थ ने मुख्य अतिथि एवं अन्य आगत अतिथियों का स्वागत करते हुए सचिव रो सुमेश जी को वर्ष 22-23 में किये जाने वाले कार्यों पर प्रकाश डालने के लिए आग्रह किया। सचिव ने उस पर प्रकाश डाला।रो अमरेन्द्र कुमार सिंह ने वर्ष 21-22 में सहयोग करने वाले रोटेरियन सदस्यों को सम्मानित किया।उसके साथ-साथ रोटरी पटना कंकड़बाग के रो उमेश कुमार,रो राजकिशोर सिंह,रोटरी पटना सिटी सम्राट के रो डा सुशील पोददार,रो पाटलिपुत्र के रो विजय कुमार यादव,पटना मिड टाउन के रो अभीषेक अकेला,रोटरी बेतिया के रो अजय कुमार श्रीवाशत्व,रो राजेश
रंजन,रो राघव कुमार ,रोटरी बक्सर के रो दीपक अग्रवाल,रो सौरभ कुमार तिवारी एंव रो एस एम साहील,इनर व्हील के पूर्ब चैयरमैन सह नगर विधायक की पत्नी गायत्री आर्यनी को भी सम्मानित किया गया।

आगत अतिथियों का स्वागत रो सुशील शर्मा ने किया, धन्यवाद ज्ञापन रो डा सुरेश प्रसाद सिंह ने किया।मंच संचालन रो डा मृदुल कुमार शरण ने किया । रोटरी क्लब छपरा के पत्रिका सारण्यक का लोकार्पण बुलेटिन चेयरमैन रोटेरियन अमरेश मिश्र ने मुख्य अतिथि से कराया ।
उक्त अवसर पर रोटरी छपरा,रोटरी सारण,लांयस क्लब, इनरव्हील छपरा, इनरव्हील सारण,रोटी बैंक छपरा,सारण जिला कबड्डी संघ के साथ-साथ शहर के अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments