Friday, December 9, 2022
HomeUncategorizedराष्ट्रीय जन जन पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष श्री आशुतोष कुमार तथा पार्टी...

राष्ट्रीय जन जन पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष श्री आशुतोष कुमार तथा पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष श्री पुष्कर नारायण सिंह का “परिवर्तन यात्रा” के क्रम में जिला मुख्यालय में आगमन हुआ

छ्परा शहर के संगम कोचिंग में पार्टी की जिला इकाई द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए श्री आशुतोष ने कहा कि पार्टी सवर्ण हितो और उनके उचित मान सम्मान के लिए अपनी नीतियों और विचारधारा के प्रति अडिग है। सवर्ण आयोग को अपना संवैधानिक अधिकार बताते हुए कहा कि सवर्ण आयोग हम लेकर ही रहेंगे। बेरोजगारी और अपराध के बढ़ते ग्राफ को देखकर श्री आशुतोष कुमार बिहार में चल रही डबल इंजन की सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार की कथनी और करनी में व्यापक अन्तर है। युवा शक्ति का आह्वान करते हुए कहा कि अब सबकुछ आपके हाथ में है इसलिए सत्ता परिवर्तन के लिए आप सभी एकजुट होकर समाज को जाति के नाम पर बाँट कर सत्ता की मलाई खाने वाले भ्रष्ट नेताओं के जाल से बाहर निकलकर तीसरे विकल्प के तौर पर राष्ट्रीय जन जन पार्टी को मज़बूत करें। जनसभा में लोकनायक जय प्रकाश नारायण का नाम लेते हुए कहा कि सत्ता परिवर्तन की चाभी सारण के युवाओं के हाथ में है। इस दरम्यान पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष श्री पुष्कर नारायण सिंह ने पार्टी में नवनियुक्त पार्टी पदाधिकारियों से मिलकर संगठन को जिला में मज़बूत बनाने हेतु उचित दिशा निर्देश भी दिया। इस अवसर पर जिले के सुदूर क्षेत्रों से आये हज़ारों जनसेवकों में पार्टी तथा श्री आशुतोष कुमार के प्रति जबर्दश्त उत्साह था। पार्टी के महासचिव श्री सतीश कुमार उर्फ टुन्ना सिंह ने जिला कमिटी के सभी नवयुक्त पदाधिकारियों को मनोनयन पत्र सौंपा।
प्रेस विज्ञप्ति में जानकारी देते हुए पार्टी के जिला प्रवक्ता अजय कुमार शर्मा ने बताया कि जल्द ही जिला प्रभारी श्री प्रवीण शाण्डिल्य तथा संगठन प्रभारी श्री पंकज चौधरी के नेतृत्व में प्रखंड व पंचायत स्तर पर संगठन का विस्तार किया जाएगा। इस अवसर पर आये हुए सैकड़ों लोगों ने पार्टी के प्रति आस्था जताते हुए राष्ट्रीय जन जन पार्टी की प्राथमिक सदस्य्ता ग्रहण की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments