Monday, October 3, 2022
HomeUncategorizedरामजयपाल महाविद्यालय में कुलपति ने किया औचक निरीक्षण कई शिक्षक मिले...

रामजयपाल महाविद्यालय में कुलपति ने किया औचक निरीक्षण कई शिक्षक मिले अनुपस्थित

*
आज तिरंगा यात्रा जो कि जगदम कॉलेज परिसर से निकलकर रामजयपाल महाविद्यालय में समाप्त हुई ,तदुपरांत कुलपति महोदय प्रोफेसर फारूक अली ने महाविद्यालय की उपस्थिति पंजी मंगवाकर कुलसचिव महोदय से चेक करवाया।
डा एस के सिंहा असिस्टेंट प्रोफेसर जन्तुविज्ञान ने 8.8.2022 का अटेंडेंन्स नहीं बनाया था,वैसे उनका कहना था कि वे आये थे।कुलपति महोदय ने कहा कि 8.8.2022 के लिए जब उपस्थित छात्रा को बुलाकर पूंछा गया तो उसने बताया कि ये उपस्थित थे।कुलपति महोदय ने कहा कि यह पूर्णतया स्पष्ट नहीं हो पाया कि वे उपस्थित थे।उनसे स्पष्टीकरण पूंछा जायेगा। प्रोफेसर एस अता राजनीति शास्त्र विभाग,मोबाइल से अवकाश का आवेदन 8.8.2022,के लिए भेज दिये थे।डा सुधांशु शेखर आज अनुपस्थित पाये गये।डॉक्टर मनीष कुमार अनुपस्थित पाये गये।डॉक्टर ए के सरोज 8.8.2022 एवं 13.8.2022 को अनुपस्थित पाये गये।
शिक्षकेतर कर्मी बदामो देवी 3.00 तक नहीं आयी थीं और अनुपस्थित होने के बाद भी वे आकर 10.00बजे का अटेंडेंन्स बनाई हैं।देवश 12 एवं 13 को अपना हस्ताक्षर नही बनाये थे।अनीता 8.12.13 अगस्त को अनुपस्थित पायी गयीं।इंदू देवी 12 और 13 अगस्त को अनुपस्थित पायी गयीं।
अतिथि शिक्षक अजीत पाल इतिहास विभाग और विवेक पाठक इतिहास विभाग तथा विबुध केशरी जंतु विज्ञान विभाग अनुपस्थित पाये गये।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments