Saturday, May 28, 2022
HomeUncategorizedराखी गुप्ता ने राजेंद्र स्टेडियम में क्रिकेट टूर्नामेंट का किया उद्घाटन

राखी गुप्ता ने राजेंद्र स्टेडियम में क्रिकेट टूर्नामेंट का किया उद्घाटन

छपरा। राजेंद्र स्टेडियम में आयोजित सारण जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में सारण कप क्रिकेट लीग प्रतियोगिता का शुभारंभ श्रीप्रकाश अर्नामेंट की कोओनार राखी गुप्ता ने किया। लीग मैच दहियावां क्रिकेट एकेडमी और मढ़ौरा के बीच खेला गया। मढ़ौरा की टीम ने 3 विकेट से मैच जीता। पहले बल्लेबाजी करते हुए दहियावाँ की टीम ने 30 ओवर में 130 रन बनाए। जिसमें विकास ओझा ने 39, दीपू ने 23 और अमित ने 14 रन बनाए। मढ़ौरा की ओर से जावेद ने 3 और मेराज ने दो विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मढ़ौरा की टीम ने 7 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। 44 रन की पारी रविकांत ने खेली, वहीं अमित ने 29 और रोशन ने 70 रन बनाए। दहियावां की ओर से शुभम, विकास और धीरज ने दो-दो विकेट लिए।

उद्घाटन के अवसर पर राखी गुप्ता ने कहा कि खेली जीवन में अनुशासन सिखाता है। खेल भावना के साथ खिलाड़ियों ने मैच को खेला है। जो काफी सराहनीय है। जीतने वाली टीम को शुभकामनाएं हैं। हारने वाली टीम को निराश होने की बिलकुल जरुरत नही है। परिश्रम करें सफलता मिलेगी। आने वाले दिनों में छपरा नगर निगम की जनता ने मौका दिया तो खिलाड़ियों के लिए कुछ बेहतर करूंगी।

राजेन्द्र स्टेडियम छपरा में आयोजित सारण जिला क्रिकेट संघ के तत्वधान में सारण कप क्रिकेट लीग प्रतियोगिता में विभूति नारायण शर्मा, डॉ सुरेश प्रसाद सिंह, सुनील कुमार सिंह, संजय कुमार सिंह, कैशर अनवर, कुन्दन शर्मा, भव्या शर्मा, किसलय, अभिमन्यु कुमार सिंह, सुधांशु कुमार सिंह, सागर कुमार, प्रशांत देव, आशुतोष कुमार सिंह, अमिताभ शर्मा, सारण कप क्रिकेट प्रतियोगिता के अध्यक्ष राजेश राय, सचिव चन्दन शर्मा, मेघा कुमारी, कृति कुमारी, खुशबू कुमारी, सिंपल कुमारी, सलीम हुसैन, अभिषेक कुमार, विकास बाबा, राजीव श्रीवास्तव, पिंकू कुमार, ध्रुप दास, जयराम कुमार, सीत कुमार आदि थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments