Saturday, May 28, 2022
HomeUncategorizedयुवा जदयू एवं आर एस ए के नेता जयप्रकाश विश्वविद्यालय के छात्र...

युवा जदयू एवं आर एस ए के नेता जयप्रकाश विश्वविद्यालय के छात्र छात्राओं को पैट इंटरव्यू में प्राथमिकता देने के संबंध में कुलपति से मिला।

आज दिनांक 26 मार्च 2022 को युवा जदयू एवं आर एस ए के नेता जयप्रकाश विश्वविद्यालय के छात्र छात्राओं को पैट इंटरव्यू में प्राथमिकता देने के संबंध में कुलपति से मिला।
नेताओ ने कहा कि पैट परीक्षा 2021 मैं सफल छात्र-छात्राओं का इंटरव्यू विभिन्न विषयों में चल रहा है | मालूम हो कि जयप्रकाश विश्वविद्यालय के छात्र- छात्राओं का भी जो सफल हुए उनका इंटरव्यू चल रहा है |बिहार सरकार के नियमानुसार नामांकन में 80% छात्र-छात्राओं का इसी विश्वविद्यालय का होना चाहिए लेकिन ऐसा नहीं किया जा रहा है या तो जयप्रकाश विश्वविद्यालय में जयप्रकाश विश्वविद्यालय के छात्र -छात्राओं का 10% वेटेज दिया जाए या 80% छात्र-छात्राओं का उन्हीं का नामांकन हो पीएचडी कोर्स वर्क में जो जयप्रकाश विश्वविद्यालय के छात्र -छात्रा है|जयप्रकाश विश्वविद्यालय के छात्र- छात्राओं के हित में 80% एवं 20% के फार्मूले को लागू किया जाए| umis के द्वारा बार बार रिजल्ट में गरबरी किया जा रहा है। वैसे कंपनी को हटाकर उसपर प्रथमिकि दर्ज किया जाए। शैक्षणिक व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गया है। केवल भ्र्ष्टाचार पूरे विश्विद्यालय कैंपस में फैला हुआ है । केवल विश्विद्यालय प्रसासन भ्र्ष्टाचार में लिप्त है जिसे संगठन बरदास्त नही करेगा। इस अवसर पर युवा जदयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अंकित तिवारी, सारण प्रमंडलीय युवा जदयू के प्रभारी रणबीर सिंह, आर एस ए नेता उज्ज्वल सिंह, विकाश सिंह सेंगर, सौरव गोलू आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments