Friday, February 3, 2023
HomeUncategorizedमहिला महासभा को मेयर प्रत्याशी राखी गुप्ता ने किया संबोधित

महिला महासभा को मेयर प्रत्याशी राखी गुप्ता ने किया संबोधित

छपरा। छपरा नगर निगम की मेयर प्रत्याशी राखी गुप्ता के द्वारा मेयर चुनाव को लेकर पूरी ताकत झोंकी जा रही है वह हर रोज शहर के विभिन्न मोहल्लों में जाकर लोगों से संपर्क कर अपने पक्ष में गोलबंद करने की कोशिश कर रही है। राखी गुप्ता और वरुण प्रकाश के द्वारा छपरा शहर के कई वार्ड में मोहल्ला वासियों से मुलाकात डोर टू डोर कर अपने पक्ष में समर्थन करने की अपील किया।

राखी गुप्ता ने मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले जनप्रतिनिधियों ने महिलाओं के लिए कुछ भी नहीं किया। महिलाओं के लिए जो अति आवश्यक था बाजार में सार्वजनिक शौचालय का वह बेहतर तक नहीं बन पाया। महिलाओं की अपेक्षा इतनी है जिन को पूरा करने प्रयत्न करूंगी। पिछले जितने भी जनप्रतिनिधि मेयर चुनकर गए वह कभी दफ्तर छोड़कर नगर के किसी मोहल्ले का दौरा तक नहीं किया जनता की समस्याओं से रूबरू नहीं हुए।

वरुण प्रकाश ने कहा कि इस बार का चुनाव खास है, आम आदमी के द्वारा मेयर का चुनाव किया जा रहा है। मैं आप सब से वादा करता हूँ कि बिहार सरकार और केंद्र सरकार के द्वारा चलाए जा रहे सभी जन कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने का हमेशा प्रयास किया है और नगर के सभी समस्याओं का निवारण कर आम जनता को अधिक से अधिक लाभ दिलाने का प्रयास करूँगा।

राखी गुप्ता ने कहा कि 28 दिसंबर को मतदान है। छपरा की जनता से अपील है कि अपना एक-एक कीमती वोट मुझे जरूर दें। अब तक आपने कई प्रत्याशियों को मौका दिया है लेकिन वह आपके विश्वास पर खरा नहीं उतरा है। इस बार परिवर्तन का माहौल दिख रहा है। जनता जागरुक हो चुकी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments