Saturday, May 28, 2022
HomeUncategorizedपंजाब के सीएम के बयान को छपरा विधायक ने बताया आपत्तिजनक, कहा-...

पंजाब के सीएम के बयान को छपरा विधायक ने बताया आपत्तिजनक, कहा- वें यूपी-बिहार से मांगे माफी

◼️बोले विधायक सीएम चन्नी का बयान देश में कहीं भी रोजी-रोजगार करने के सभी भारतीय नागरिकों के अधिकार पर चोट करने वाला है.
◼️बिहार-यूपी के लोगों को राज्य में घुसने न देने की जो बात कही है वह बेहद आपत्तिजनक और निंदनीय है.

छपरा विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने पंजाब के मुख्यमंत्री के बयान की निंदा की है.उन्होंने ने कहा है कि प्रियंका गांधी की मौजूदगी में चन्नी ने बयान दिया है.अगर कांग्रेस गलती से भी पंजाब में जीत गई, तो बिहार-यूपी के लोगों का वहां जीना दूभर हो जाएगा ऐसा उनके बयान से प्रतीत हो रहा है.
उन्होंने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी ने बिहार और यूपी के लोगों को अपमान किया है.पंजाब के सीएम का बयान आपत्तिजनक और निंदनीय है. इसलिए दोनों राज्यों से माफी मांगनी चाहिए.पंजाब के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी ने बिहार-यूपी के लोगों को राज्य में घुसने न देने की जो बात कही है वह बेहद आपत्तिजनक और निंदनीय है. सीएम चन्नी ने बिहार-यूपी के लोगों से अपनी गहरी नफरत का इजहार किया,इसलिए उन्हें दोनों राज्यों की जनता से माफी मांगनी चाहिए.
इसके साथ ही डॉ सी एन गुप्ता ने कहा कि सीएम चन्नी को पता होना चाहिए कि यदि बिहार-यूपी के लोग पंजाब न जाएं, तो उनके किसानों के लिए खेती करना और कारखाने चलाना, दोनों मुश्किल हो जाएगा. पंजाब की समृद्धि में उन भैया लोगों का पसीना लगा है, जिन्हें एक कांग्रेसी मुख्यमंत्री देखना नहीं चाहता. चन्नी का बयान देश में कहीं भी रोजी-रोजगार करने के सभी भारतीय नागरिकों के अधिकार पर चोट करने वाला है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments