Friday, February 3, 2023
HomeUncategorizedनीतीश कुमार की तानाशाही एवं गलत शराब नीति के कारण बिहार में...

नीतीश कुमार की तानाशाही एवं गलत शराब नीति के कारण बिहार में लोग जहरीली शराब से मर रहे हैं नीतीश कुमार इस्तीफा दे -रामदयाल शर्मा



मशरख प्रखंड में जहरीली शराब पीने से लगभग 50 से ज्यादा लोग की मौत हो गई। छपरा सदर अस्पताल के आपातकालीन कक्ष बेहद नाजुक हालत में है। शराब पीने वाले मरीजों तथा मृतकों के परिवार वालों से मिलकर इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने कहा कि घटना की जानकारी मिलने के साथ मैं अपने जिले के पदाधिकारियों के साथ आपातकालीन कक्ष में आ गया तथा जायजा लेने लगा तो पता चला की बड़ी संख्या में जहरीली शराब पीने वाले मरीज एंबुलेंस पर मरे हुए ही आए तथा कुछ आकर मर गए बहुत ही हृदय विदारक घटना है। इसकी जितनी आलोचना की जाए कम है। सरकार की गलत नीतियों के कारण नीतीश कुमार के तानाशाही रवैया के कारण आए दिन शराब पीकर लोग मर रहे हैं। सरकार संवेदनहीन हो कर हमेशा ऐसे मामलों को दबाने का काम कर रही है, मसरख में भी मरने वालों की संख्या सैकड़ों से ज्यादा है किंतु इसे भी सरकार द्वारा दबाने का प्रयास किया जा रहा है, यह एक अक्षम एवं संवेदनहीन सरकार है नीतीश कुमार को अभिलंब इस्तीफा देना चाहिए।
भाजपा प्रवक्ता विवेक कुमार सिंह ने कहा कि लगातार इस साल की यह चौथी घटना है। जब लोग जहरीली शराब पीकर मर रहे और संवेदनहीन नीतीश कुमार कहते हैं की जो पिएगा वह मरेगा, ये लोग जहरीली शराब से नहीं सरकार की गलत नीतियों से मरे हैं और इसका सीधा-सीधा जिम्मेदार नीतीश कुमार है। उच्च न्यायालय को संज्ञान लेकर ऐसे संवेदनहीन मुख्यमंत्री पर हत्या का मुकदमा दर्ज करना चाहिए तथा नीतीश कुमार को बर्खास्त कर बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए। भाजपा नेता मंडल प्रभारी श्याम बिहारी अग्रवाल ने कहा कि मृतक के परिवार को सरकार द्वारा मुआवजा मिलना चाहिए तथा दोषियों पर अभिलंब कार्रवाई होनी चाहिए। विधान सभा में जब विपक्ष ने छपरा में हुई घटना का प्रश्न उठाया तो नीतीश कुमार कहते है क्या हो गया और तुम-ताम पर उतर आएँ। ऐसे व्यक्ती को मुख्य मंत्री बने रहने का कोई अधिकार नहीं है, नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए लेकिन नीतीश कुमार के पास नैतिकता नहीं सिर्फ सत्ता का लोभ है।
जिला अध्यक्ष रामदयाल शर्मा जिला मंत्री सत्यानंद सिंह, सुपन राय, प्रवक्ता विवेक कुमार सिंह, मंडल प्रभारी श्याम बिहारी अग्रवाल, नगर भाजपा अध्यक्ष सुशील कुमार सिंह, अनूप यादव, गणेश गोकुल आदि भाजपा और कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी बड़ी संख्या में छपरा सदर अस्पताल में उपस्थित होकर सरकार की आलोचना की तथा मृतको के परिवार को ढाढस बँधाया तथा मृतको के प्रति शोक व्यक्त किया।
विवेक कुमार सिंह
प्रवक्ता,
, भारतीय जनता पार्टी छपरा सारण बिहार,

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments