Friday, August 19, 2022
HomeUncategorizedनिःशुल्क आँख जाँच शिविर में पहुंचे लगभग 700 लोग, 65 लोगों का...

निःशुल्क आँख जाँच शिविर में पहुंचे लगभग 700 लोग, 65 लोगों का होगा मोतियाबिंद का ऑपरेशन

छपरा। उषा श्रीप्रकाश मेमोरियल एजुकेशन एवं सोशल वेलफेयर ट्रस्ट और क्लियर दृष्टि आई केयर के द्वारा निःशुल्क आँख जाँच शिविर का आयोजन किया गया। आँख जाँच शिविर में लगभग 700 लोगों ने आँख जाँच के साथ डॉक्टर से परामर्श प्राप्त किया। निःशुल्क दवा और चश्मा भी दिया गया। डॉक्टर के परामर्श के बाद लगभग 65 लोगों का ऑपरेशन 21 तारीख को होगा।

ट्रस्ट के अध्यक्ष राखी गुप्ता ने कहा कि दूसरी बार फिर श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स के प्रांगण में निशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया गया। छपरा नगर निगम की जनता ने अपने आँखों का जाँच कराया। पिछले बार भी 50 लोगों का ऑपरेशन निशुल्क कराया गया था। पिछले कई वर्षों से ट्रस्ट के द्वारा जन सेवा के भाव से कार्य किया जा रहा है। पिछले 6 महीने से संत जन सेवा केंद्र के माध्यम से लोगों को लाभ पहुंचाया जा रहा है।

महासचिव वरुण प्रकाश राजा ने कहा कि लोगों की सेवा के लिए लगातार के सदस्य प्रयासरत हैं। हर वर्ग के लिए कैंप लगाकर केंद्र एवं राज्य सरकार की सभी योजनाओं का लाभ दिलाया जा रहा है। आने वाले रविवार 24 जुलाई और 31 जुलाई को भी कैंप का आयोजन किया गया है जिसमें डॉक्टरों के द्वारा आंख जांच के साथ-साथ दवा एवं चश्मा निशुल्क दिया जाएगा। 21 तारीख को डॉक्टर के परामर्श के बाद कराया जाएगा।

इस अवसर पर सत्यनारायण प्रसाद, गौरव कुमार, चन्दन सिंह, राजेश डाबर, सुमित चाँद गोटिया, दीपक कुमार, ट्विंकल सौरभ, डॉ सुनील शर्मा, पिंकू कुमार, बिकास बाबा आदि उपस्थित थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments