Tuesday, December 6, 2022
HomeUncategorizedनागिन सांप और नेवले की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर...

नागिन सांप और नेवले की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

एकमा। कहते हैं कि सांप और नेवले की काफी पुरानी दुश्मनी रही है। इससे संबंधित कहानियां हम लोग किताबों में पढ़ते आए हैं। बचपन में सांप और नेवले की लड़ाई के किस्से दादी और नानी से भी खूब सुने होंगे। लेकिन वास्तविक जीवन में सांप और नेवले की लड़ाई कम ही देखने को मिलती है।
वहीं इस दुश्मनी का प्रत्यक्ष नजारा एकमा प्रखंड के परसा पूर्वी पंचायत के धनौती गांव स्थित एक शिव मंदिर के परिसर के समीप स्थित झाड़ी में बुधवार को क्षेत्र के ग्रामीणों को देखने को मिला। डरते-सहमते हुए आसपास के ग्रामीण युवाओं ने अपने मोबाइल फोन के माध्यम से नागिन सांप और नेवले की इस लड़ाई के कुछ फोटो और वीडियो क्लिप अपने कैमरे में कैद कर लिया गया।
वहीं इससे संबंधित वीडियो क्षेत्र के सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह क्षेत्र के लोगों के बीच कौतूहल और चर्चा का विषय भी बना हुआ है।
बताया गया है कि एकमा प्रखंड के धनौती गांव में बुधवार को झाड़ियों से निकलकर कूड़े कचरे के ढेर के बीच एक नागिन सांप अपना फन फैलाए हुए बैठी थी। लेकिन उसी वक्त कहीं से एक नेवला वहां पहुंच जाता है। देखते ही देखते दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है। यह लड़ाई लगभग 30 मिनट तक चलती है। इस बीच लड़ाई के दौरान नागिन सांप काफी लहूलुहान हो जाती है। अंत में ग्रामीण ग्रामीण लोगों और युवाओं द्वारा इस घायल नागीन साप को मार डाला गया है। इसके बाद नेवाला भी झाड़ियों में चला जाता है।
सांप और नेवले के बीच हो रही लड़ाई को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ शिव मंदिर के परिसर में जमा हो गई। इस दौरान किसी युवक के द्वारा अपने मोबाइल से इस अनोखी लड़ाई का वीडियो बना लिया गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments