Monday, October 3, 2022
HomeUncategorizedडबल डेकर पुल निर्माण से संबंधित समीक्षात्मक बैठक में अपर मुख्य सचिव,...

डबल डेकर पुल निर्माण से संबंधित समीक्षात्मक बैठक में अपर मुख्य सचिव, पथ निर्माण विभाग के द्वारा दिये गये कई आदेश

डबल डेकर पुल निर्माण कार्य में तेजी लावें-अपर मुख्य सचिव, पथ निर्माण विभाग, बिहार सरकार

सारण, छपरा 23 सितम्बर : अपर मुख्य सचिव, पथ निर्माण विभाग, बिहार सरकार श्री प्रत्यय अमृत के द्वारा आज जिलाधिकारी सारण श्री राजेश मीणा एवं तकनीकी पदाधिकारियों के साथ समाहरणालय सभागार में छपरा नगर निगम अंतर्गत बन रहे डबल डेकर पुल निर्माण योजना से संबंधित कार्यों की प्रगति की समीक्षा की गई तथा संदर्भित निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूर्ण करने हेतु संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक निदेश दिए गए।
जिलाधिकारी महोदय के द्वारा अपर मुख्य सचिव, पथ निर्माण विभाग बिहार सरकार को डबल डेकर पुल निर्माण की प्रगति की जानकारी देते हुए बताया गया कि अबतक जहां ग्राउंड लेवल पर पिलर ढा़लने का काम पूरा हो गया है, वहां सुपरस्ट्रक्चर के नक्शा के अनुसार पिलर को ऊपर ले जाने व सड़क के दोनों तरफ बिम ढा़लने के साथ स्टील का गार्डर से सुपर स्ट्रक्चर का कार्य जल्द ही शुरु कर दिया जाएगा। साथ ही पुल के साथ सड़क बनाने का कार्य भी शुरु कर दिया जाएगा। जिसे आम लोगों को आने जाने में परेशानी नहीं होगी. वही नगरपालिका चौक से राजेंद्र सरोवर तक डबल डेकर निर्माण के लिए ग्राउंड पिल्लर ढालने का कार्य अंतिम फेज में है।
अपर मुख्य सचिव, पथ निर्माण विभाग बिहार सरकार के द्वारा डबल डेकर पुल निर्माण अतिशीघ्र पूरा करने का निदेश दिया गया ताकि आम जन को परेशानी का सामना नही करना पड़े और इसके कारण शहर में हो रही जाम की समस्या को हल किया जा सके।
जिला जन-सम्पर्क पदाधिकारी
सारण, छपरा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments