Saturday, May 28, 2022
HomeUncategorizedज्वेलरी लूट कांड: पीड़ित परिवार से मिले उप मुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद

ज्वेलरी लूट कांड: पीड़ित परिवार से मिले उप मुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद

छपरा। छपरा पहुंचे बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद ने ज्वेलरी लूट कांड के पीड़ित परिवार से मुलाकात की। परिवार से मिलकर उप मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी सामान के साथ की जाएगी। उपमुख्यमंत्री ने घटनास्थल का निरीक्षण भी किया। पीड़ित परिवार ने उप मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपकर पूरी घटनाक्रम से अवगत कराया। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं भी व्यवसाय हूं और मैं दर्द समझ सकता हूं।

वरुण प्रकाश ने कहा कि छपरा शहर के पीएम ज्वेलर्स में अपराधियों द्वारा लूट की घटना को 28 मार्च को अंजाम दिया गया था। घटना के बाद से सारण पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी हुई है। जल्दी ही इस कांड का उद्भेदन किया जाएगा। अपराधी फिर ऐसा दुस्साहस ना करें इसके लिए इस फ्री ट्रायल चलाकर उन्हें सजा दिलाई जाएगी।

बताते चलें कि छपरा शहर में 28 मार्च को पीएम ज्वेलर्स में अपराधियों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. लूट की घटना के बाद स्वर्ण व्यवसायियों ने अगले दिन दुकानें बंद कर विरोध जताया था। सर्राफा संघ के द्वारा स्वर्ण व्यवसायियों की बैठक कर कई निर्णय लिए गए थे. वही प्रमुख मांगों को निम्नलिखित कर डीआईजी को ज्ञापन सौंपा था। जिसमें व्यवसायियों की सुरक्षा के लिए आर्म्स लाइसेंस देने की बात कही गई थी। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष रामदयाल शर्मा, अमनौर विधायक मंटू सिंह, व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक वरुण प्रकाश, श्याम बिहारी अग्रवाल, प्रमोद सिग्रीवाल, शांतनु कुमार, अशोक कुमार आदि कई व्यवसाई एवं भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments