Thursday, June 30, 2022
HomeUncategorizedजेपीयू के कुलपति के नेतृत्व में एन एस एस के स्वयंसेवक एवं...

जेपीयू के कुलपति के नेतृत्व में एन एस एस के स्वयंसेवक एवं एनसीसी कैडेटों ने चलाए स्वच्छता अभियान


आज प्रातः 7बजे से एन सी सी के कैडेट और एन एस एस के स्वयंसेवक ने कुलपति प्रोफेसर फारूक अली के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान चलाकर विश्वविद्यालय कैम्पस स्थित मुख्य द्वार से प्रशासनिक भवन तक पार्थेनियम घास को उखाङने का कार्य किया। कुलपति ने कहा कि पार्थेनियम घास बहुत जहरीली होती है।इससे कैंसर होता है।इसलिएविश्वविद्यालय कैम्पस हे ही इस घास को हम सब समूल ही समाप्त करना चाहते हैं।
इस अवसर पर इस अभियान में मोहम्मद इमरान (एन एस एस ),रोनित कुमार,(एन सी सी)चुनमुन कुमार, अभिजीत शर्मा,रमन कुमार, आतिश रंजन, सूरज कुमार राम,अमरजीत सिंह डांगी,बबलू कुमार ,अवनीश कुमार राय (एन सी सी)माधुरी कुमारी, रोशनी कुमारी, कुमारी रूपाली (सभी एन सी सी ) ने स्वच्छता अभियान में भाग, लेकर सफाई अभियान चलाकर विश्वविद्यालय कैम्पस में एक संदेश समाज को दिया।इस अवसर पर कुलपति प्रोफेसर फारूक अली के साथ एन एस एस समन्वयक प्रोफेसर हरिश्चंद्र, एन सी सी आफिसर कैप्टन डॉक्टर विश्वामित्र पांडेय ने भी सबका मनोबल बढाया।
इस अवसर पर माननीय कुलपति प्रोफेसर फारूक अली ने कहा कि 5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस पर सभी स्थानीय एन एस एस की ईकाई और पीजी यूनिट के कार्यक्रम पदाधिकारियों की बैठक दिनांक 31.5.2022 को पूर्वाह्न 11.30 बजे कुलपति के कार्यालय में इस आशय से बुलाई गई है,जिससे 5 जून की तैयारी की जा सके।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments