Friday, February 3, 2023
HomeUncategorizedछपरा शहर के बंद पड़े बड़े नाले की पहले होगी सफाई: नवनिर्वाचित...

छपरा शहर के बंद पड़े बड़े नाले की पहले होगी सफाई: नवनिर्वाचित मेयर राखी गुप्ता

छपरा। छपरा शहर का मुख्य समस्या ड्रेनेज है। ड्रेनेज सिस्टम बिल्कुल ध्वस्त हो चुका है। कई ऐसे बड़े नाले हैं जो खानुआ नाले से जुड़े हैं, उसकी सफाई कभी हुई ही नहीं। अतिक्रमण और सीमित संसाधन की वजह से नाले की सफाई ना होने के कारण कम वर्षा में भी जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो जाती है। खानुआ नाला और उससे जुड़े प्रमुख बड़े नालों की सफाई जल्द शुरू की जाएगी।

महापौर राखी गुप्ता ने कहा कि जलजमाव से शहर को मुक्त करना है। मजबूत इच्छाशक्ति के साथ जल्द ही नाली सफाई का कार्य किया जायेगा। कई ऐसे नाले हैं जिनकी सफाई अब तक नहीं हुई। पूरे शहर का पानी जिस जिस पुलिया से ढाला पार कर चवर में पहुंचता है वह सभी पुलिया जाम पड़े हैं। हमारी प्राथमिकता में सबसे पहले बड़े नालों की सफाई है।

मेयर प्रतिनिधि वरुण प्रकाश, उपमाहापौर प्रतिनिधि धर्मनाथ पिंटू ने सारण एकेडमी के समीप से गुजर रहे खानुआ नाले एवं उससे जुड़े सभी नालो का मुआयना किया। उन्होंने कहा कि नाले की सफाई को लेकर विशेष दल बनाया जायेगा। नाले की सफाई को लेकर कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। शहर को साफ और सुंदर बनाना है तो नाले की सफाई अति आवश्यक है। शहर की सम्मानित जनता से अनुरोध है कि किसी भी समस्या के समाधान हेतु अपना सुझाव जरूर दें, जिस पर बेहतर ढंग से काम किया जा सके। हम सब मिलकर के ही छपरा को स्वच्छ और सुंदर बना सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments