Saturday, May 28, 2022
HomeUncategorizedकुलपति की अध्यक्षता में सीनेट हाल में अंगीभूत महाविद्यालय के प्राचार्य के...

कुलपति की अध्यक्षता में सीनेट हाल में अंगीभूत महाविद्यालय के प्राचार्य के साथ आवश्यक बैठक सम्पन्न,

अतिथि शिक्षक के बिल विपत्र के साथ सबने दिया पेन्शनर का डिटेल **
राजा सिंह महाविद्यालय से एक ही पेन्शनर का डिटेल लेना था जो कि उनके प्राचार्य ने जमा कर दिया।गोपेश्वर महाविद्यालय,गोपेश्वर महाविद्यालय हथुआ के प्राचार्य,कालिन्दी देवी जो कि फरवरी में ही मर गयीं उनका डिटेल ठीक से नही दे सके,जिस पर माननीय कुलपति महोदय ने बहुत ही शीघ्र इस पर कार्रवाई करने की बात किया।वीना शाही का कोई ट्रेस नहीं मिल रहा हैकि उनका पेई आइडी कैसे बनाया जाए। उनका पीपीओ नं 203 है।सोमवार तक हर हाल में उनको लाकर दे देना है।जे पी एम महाविद्यालय मे जगत नरायण की सूचना प्राचार्या ने दी हैऔरउन्होने बताया कि खातून के परिजन से बात हुई है,दीपनरायण मिश्रा की रिपोर्ट बुधवार तक दे देने का निर्देश मिला है।
कमला राय कॉलेज, एम एम महाविद्यालय गोपालगंज और जेड ए इस्लामियां महाविद्यालय के प्राचार्य को सोमवार को कारण पृच्छा के जबाब के साथ सभी कागजात के साथ माननीय कुलपति महोदय के आदेशानुसार विश्वविद्यालय मे उपस्थित होना है।राजेंद्र महाविद्यालय के प्राचार्य ने बताया कि उनके महाविद्यालय मे कुल 19 का पे आई डी नही बना है और उनका कोई ट्रेस भी नही मिल रहा है।
माननीय कुलपति महोदय प्रोफेसर फारूक अली ने कहा कि कुल 67 का पे आई उनके पे आई के महिला कर्मियो के पति की फाइल को प्राचार्य को देकर उनका पता लगाया जायेगा।
कुलपति महोदय ने कहा कि कोई पेन्शनर यदि गलत सूचित करते हैं और यदि समय पर सूचित नही करते हैं तो उन पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments