Friday, December 2, 2022
HomeUncategorizedएन सी सी की गुणवत्ता को बढाने के लिए माननीय कुलपति महोदय...

एन सी सी की गुणवत्ता को बढाने के लिए माननीय कुलपति महोदय प्रोफेसर फारूक अली ने विश्वविद्यालय क्षेत्राधीन 6 महाविद्यालय के ए एन ओ और प्राचार्य की आनलाइन भर्चुअल मोड पर और आफ लाइन मीटिंग बुलाई


आज पूर्वाह्न 11.30 बजे एन सी सी के सभी 6 महाविद्यालय के प्राचार्य एवं ए एन ओ के साथ माननीय कुलपति महोदय प्रोफेसर फारूक अली ने एक मीटिंग बुलाई। कुलपति महोदय ने कहा कि एन सी सी आफिसर को 7 बिहार बटालियन के द्वारा जो कार्य करने को मिलता है उसे प्राथमिकता के आधार पर करना होगा।कुछ एएनओ के द्वारा कहा गया की बटालियन के द्वारा जब कोई कार्यक्रम मिलता है,उस समय विश्वविद्यालय का भी कोई काम मिलता है वैसी स्थिति में क्या किया जाए? कुलपति महोदय ने कहा सभी प्राचार्य और ए एन ओ अपना अपना कार्य करें।सभी पदाधिकारियों को माननीय कुलपति महोदय ने कहा कि आपको यदि बटालियन से आनरेरियम नहीं मिलता है तो आप हमारे पार्ट हैं विश्वविद्यालय आप सब को आनरेरियम का भुगतान करेगा। इस संदर्भ में एन सी सी के आफिसर कर्नल सर्बजीत सिंह और लेफ्टिनेंट कर्नल गुप्ता से भी मोबाइल पर बात किया।कर्नल सर्बजीत सिंह ने माननीय कुलपति महोदय को आश्वासन दिया है कि जब वे पटना से आयेंगे तब सभी संबंधित प्राचार्य के साथ मीटिंग करके सभी समस्या का समाधान करने का प्रयास करेंगे।
इस अवसर पर प्रोफेसर हरिश्चंद्र समन्वयक महाविद्यालय विकास परिषद, कैप्टन एस ए अता,कैप्टन विश्वामित्र पांडेय, डॉक्टर के के बैठा के साथ साथ ,कैप्टन संजय कुमार, डॉक्टर समीम,नोडल आफिसर डॉक्टर सरफराज अहमद, मेजर कैलाश पति गोस्वामी,आन लाइन वर्चुअल मोड पर डॉक्टर अजय कुमार पंडित, डॉक्टर बैकुंठ पाण्डेय आदि भर्चुअल मोड मे बैठक मे उपस्थित हुए।
ए एन ओ ने जो शिकायत माननीय कुलपति महोदय प्रोफेसर फारूक अली से किया है,उसको लेकर माननीय कुलपति महोदय प्रोफेसर फारूक अली बहुत गंभीर हैं।कुलपति महोदय ने कहा कि इसे लेकर वे डी जी एन सी सी से बात करेंगे और आपका समाधान होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments