Friday, December 9, 2022
HomeUncategorizedअब छपरा में भी कर सकेंगे रेगुलर बैचलर और मास्टर्स डिग्री कोर्स...

अब छपरा में भी कर सकेंगे रेगुलर बैचलर और मास्टर्स डिग्री कोर्स , शुरू हुआ NCC कॉलेज ऑफ एजुकेशन

छपरा में अब युवाओं के लिए रेगुलर मोड पर बैचलर और मास्टर्स डिग्री कोर्स आसान हो गया । शहर के प्रतिष्ठित स्किल एजुकेशन सेंटर जो की शिक्षा जगत में पिछले 20वर्षों से ज्यादा का अनुभव रखे हुए है , इसमें अब एक नया आयाम जुड़ गया है जो की शहर के युवाओं को उनके भविष्य के सपनों को पूरा करने में मदद करेगा ।

NCC कॉलेज ऑफ एजुकेशन जो की एनसीसी स्किल एजुकेशन सेंटर का ही एक नया विंग है जिसमें रेगुलर मोड पर BA , BBA , BCA , BLISS , BSC IT , BJMC, MA , MCA , MBA , MSC IT , MJMC जैसे कोर्स कराए जाएंगे । एनसीसी कॉलेज ऑफ एजुकेशन को देश का एक प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी देश भगत यूनिवर्सिटी पंजाब का का सेंटर ऑफ एक्सीलेंस बनाया गया है । इस यूनिवर्सिटी के ही गाइडेंस में एनसीसी कॉलेज ऑफ एजुकेशन छपरा में युवाओं के लिए नए द्वार खोलेगा । एक तरफ जहां कुछ युवा अपनी रेगुलर डिग्री को लेकर काफी चिंतित रहते हैं , पढ़ाई समय पर हो और डिग्री समय पर मिल जाए तो आगे का रास्ता आसान हो जाता है , वहीं दूसरी तरफ इस कॉलेज में अब छात्र छात्राओं को किसी प्रकार का इंतजार नहीं करना पड़ेगा । समय पर पढ़ाई और समय पर डिग्री मिलेगी ।
Ncc कॉलेज ऑफ एजुकेशन के मैनेजिंग डायरेक्टर अभिजीत शरण सिन्हा ने कहा ,” यह पहली बार हो रहा है जब शहर में रेगुलर मोड पर समय पर रिजल्ट मिलेगा , और प्लेसमेंट सेल की मदद से कैंपस सिलेक्शन की सुविधा भी होगी , बाहर जाने की अब जरूरत नहीं है , कम खर्च में समय पर एक विश्वसनीय डिग्री मिल जाए इससे बड़ी बात क्या होगी “।

शिक्षा की दशा और दिशा को देखते हुए NCC कॉलेज ऑफ एजुकेशन की इस पहल को लोगों ने सराहा है और इन सभी कोर्सेज को छपरा में रेगुलर मोड पर शुरू करने के लिए सभी ने धन्यवाद भी दिया है ।

उक्त अवसर पर एनसीसी कॉलेज ऑफ एजुकेशन की टीम , अभिषेक अरुण , नंदिनी भारती , एमडी इमरान , राकेश कुमार सिंह आदि उपस्थित रहे ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments