Friday, December 9, 2022
HomeUncategorizedअपनी संगीतिय प्रतिभा के उपयोग से पल साक्षी द्वारा अपने जन्मदिवस के...

अपनी संगीतिय प्रतिभा के उपयोग से पल साक्षी द्वारा अपने जन्मदिवस के अवसर पर पूरी धरती के कल्याण हेतु म्यूजिकल चैरिटी शो का आयोजन

:

सभी के आशीर्वाद और स्नेह की बदौलत मिले “प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पूरस्कार” से जुड़ी अपेक्षा और ज़िम्मेदारी को निभाते हुए पूरे विश्व के कल्याणार्थ “पल साक्षी ” ने गुरुजन पं राम प्रकाश मिश्रा, पं राजेश मिश्रा, श्रीमती मंजू जी, श्री सुबोध कुमार, स्व• जवाहर राय के आशीर्वाद से अपने जन्म दिवस के अवसर पर एक म्यूजिकल चैरिटी शो का आयोजन किया।
इस कार्यक्रम में पल साक्षी ने स्वयं और नन्हें व युवा कलाकार मिहिर सोनी, गिटारिस्ट श्रेया रंजन, अनीश यादव, अरशद रज़ा, सरिता कुमारी, लक्ष्मी कुमारी, विवान ने भी गायन-वादन के माध्यम से मनमोहक और मार्मिक प्रस्तुति दी।
कवि मोहित सिंह के सफल कार्यक्रम संचालन से कार्यक्रम निखर उठा।

करीब 10 दिनों पहले यह कार्यक्रम केंद्रीय विद्यालय छपरा में भी आयोजित हुआ था।
साथ हीं कुछ दिनों से जंक फूड- तम्बाकू छोड़ो सेहत और बचत से नाता जोड़ो, घर पर निर्मित जैविक खाद, रद्दी कागज़ आदि के माध्यम से भी कुछ फण्ड इकट्ठा करने की कोशिश की गई।
कुल मिलाकर करीब
₹10000 रूपये संग्रह हुए हैं।
इस राशि को UNITED NATIONS SUSTAINABLE DEVELOPMENT GOALS JOINT FUND को प्रेषित किया जाएगा। UNITED NATIONS भारत सहित करीब 200 देशों में मानवता और पूरी धरती के लिए कल्याण के कार्य करती है।

गुरु जन: पंडित राम प्रकाश मिश्रा, राजेश मिश्रा, श्रीमती मंजू जी, श्री सुबोध कुमार
माता-पिता: रश्मिता साह& मनीष कुमार
सह कलाकार:
मिहिर सोनी (हारमोनियम)
श्रेया रंजन (गिटार)

दान राशि
UNITED NATIONS: SUSTAINABLE DEVELOPMENT GOALS JOINT FUND को प्रेषित की जाएगी।

ऑफलाइन मोड में “पल साक्षी’ केंद्रीय विद्यालय छपरा में एकल प्रस्तुति देकर करीब 3-4 हज़ार रू इकट्ठा कर चुका है।

घरेलु आर्गेनिक कचड़ों से निर्मित कम्पोस्ट से भी सहयोग राशि जुटाई जा रही है। साथ हीं सॉलिड वेस्ट जो लोग सड़क पर फेंक देते हैं, उन्हें भी दान स्वरूप देने का निवेदन किया जा रहा है।
पल साक्षी स्वयं भी और कई बच्चे व वयस्क भी इस मुहिम के तहत ” जंक फूड छोड़ो , सेहत व बचत से नाता जोड़ो” तथा “तम्बाकू-गुटखा छोड़ो, सेहत-बचत से नाता जोड़ो” के माध्यम से किये गये बचत को इस चैरिटी शो में दान देने वाले हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments