हैप्पी हेल्थी इंडिया एक ऐसा नाम जो अब युवाओं के लिए स्वरोजगार और आत्म निर्भर बनाने के लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो रहा है

हैप्पी हेल्थी इंडिया एक ऐसा नाम जो अब युवाओं के लिए स्वरोजगार और आत्म निर्भर बनाने के लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो रहा है।

शनिवार को छपरा शहर के एक बैंक्वेट हॉल में हैप्पी हेल्थी इंडिया का इनोग्रेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें सारण जिले से करीब एक हजार युवक युवती शामिल हुए और संस्थान से जुड़े अपने अपलाइन को सम्मानित होते देख खुशियां मानते दिखे।

कंपनी से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि हैप्पी हेल्थी इंडिया भारत सरकार से मान्यता प्राप्त मल्टी नेटवर्क कंपनी है जो भारत के सभी शहरों में अपने प्रोडक्ट बेचने और डायरेक्ट मुनाफा कमाने के लिए प्रतिबद्ध है कंपनी के द्वारा निर्मित अधिकतर प्रोडक्ट बॉडी केयर, कलर कॉस्मेटिक्स एंड स्किन केयर, होम केयर, लॉन्ड्री केयर, एग्रीकल्चर, न्यूट्रीशन, फूड एंड न्यूट्रिएंट, कपड़ा व हेल्थ एंड वेलबीइंग के करीब साढ़े आठ सौ प्रॉडक्ट्स ऑफर करता है और सभी प्रोडक्ट अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप विकसित किए गए हैं और भारतीय परिवेश व खानपान के अनुसार विकसित किए गए हैं।

छपरा में हैप्पी हेल्थी इंडिया के फ्रैंचाइजी मा लक्ष्मी इंटरप्राइजेज के संस्थापक व अमरेन्द्र कुमार ने बताया कि लाखों भारतीय हैं जो इस सपने को जी रहे हैं और आर्थिक रूप से स्वतंत्र हैं। अब बिहार में भी वृहद स्तर पर खासकर छपरा जैसे शहर के लोग अपने भविष्य का नेतृत्व करने के लिए लगे हुए है तो वहीं ग्रामीण इलाकों के युवक भी एक कुशल उद्यमी बनकर अपने जीवन के साधनों को हैप्पी हेल्थी इंडिया के माध्यम से निर्देशित करने मे लगे हैं। ये सभी एक बढ़ते बिहार की पहचान हैं जो अपनी पहचान का दावा करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं।

एच एच आई भारत का गौरव है जो दुनिया को यह संकेत देने के लिए खड़ा है कि हम किसी से पीछे नहीं हैं। कंपनी का विजन सभी लोगो को Financial Freedom में विश्वास दिलाना और नेटवर्किं मार्केटिंग व्यवसाय में निष्पक्ष रहने के लिए आधुनिक भारत में आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने के लिए एक रचनात्मक और अभिनव दिमाग के साथ एक गुणवत्ता टीम का निर्माण करना है।

Please follow and like us:
error5
Tweet 20
fb-share-icon20
Live खबर