वाहन कोषांग स्थल का डीटीओ ने किया भौतिक निरीक्षण

वाहन कोषांग स्थल का हुआ भौतिक निरीक्षण

जेपीयू के दूरस्थ शिक्षा निदेशालय भवन परिसर है बेहतर विकल्प – डीटीओ

सारण: आगामी पंचायत चुनाव के मद्देनजर पीसीसीपी एवं पोलिंग पार्टी के लिए वाहन कोषांग को लेकर स्थल को चिह्नित कर भौतिक निरीक्षण किया गया। इसको लेकर शहर से सटे जय प्रकाश विश्वविद्यालय के कैंपस में स्थापित दूरस्थ शिक्षा निदेशालय भवन परिसर को चिन्हित किया गया है जिसका भौतिक निरीक्षण करने सारण जिले के परिवहन पदाधिकारी जनार्दन कुमार व मोटरयान निरीक्षक पदाधिकारी संतोष कुमार सिंह पहुचे।

उन्होंने पीसीसीपी एवं पोलिंग पार्टी के लिए वाहन कोषांग को लेकर स्थल का पूरी तरह से निरीक्षण करते हुए चिह्नित किया। वाहन कोषांग को लेकर बैरिकेडिंग करने एवं गाड़ियों के आने जाने के रास्ते के बारे विस्तृत चर्चा किये साथ ही वाहन कोषांग में लगे कर्मियों के लिए व्यवस्था को लेकर आवश्यक निर्देश दिया। पेयजल, शौचालय आदि के बारे में स्थलों के लिए दूरस्थ शिक्षा निदेशालय भवन का उपयोग किया जा सकेगा।

परिवहन पदाधिकारी जनार्दन कुमार ने बताया कि आगामी पंचायत स्तरीय चुनाव को लेकर जयप्रकाश विश्वविद्यालय परिसर में स्थित दूरस्थ शिक्षा निदेशालय भवन के सामने खाली मैदान को पीसीसीपी एवं पोलिंग पार्टी के लिए वाहन कोषांग हेतु चिन्हित किया गया। जहां से गाड़ियां पोलिंग पार्टी पीसीसीपी के लिए रवाना होगी। यहां पर जो बेसिक सुविधाएं हो उसके लिए स्थल का निरीक्षण किया गया। इसके लिए जिला प्रशासन द्वारा आगामी पंचायत चुनाव की तय तिथि के अनुसार सभी गाड़ियों को समन करने का आदेश निर्गत किया गया हैं। यहां से चुनाव में उपयोग होने वाली गाड़ियों को पोलिंग पार्टी पीसीसीपी के लिए क्षेत्रो में भेजा जाएगा।

Please follow and like us:
error5
Tweet 20
fb-share-icon20
Live खबर