लियो क्लब छपरा टाउन ने किया स्वेक्षिक रक्तदान शिविर का आयोजन

लियो क्लब छपरा टाउन ने किया स्वेक्षिक रक्तदान शिविर का आयोजन

छपरा। अंतराष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस क्लब इंटरनेशनल की युवा इकाई लियो क्लब छपरा टाउन ने सदर अस्पताल ब्लड बैंक के तत्वाधान मे स्वेक्षिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया। रक्तदान शिविर की अध्यक्षता निशा गुप्ता जी ने किया, रक्तदान शिविर में बड़ी संख्या में युवाओं ने रक्तदान किया। रक्तदान के साथ ही युवाओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जागरूक भी किया।

रक्तदान शिविर का आयोजन वरुण प्रकाश, रोटरी सारण के अध्यक्ष अमरेंद्र सिंह, सुरेश सिंह, मुन्नू सिंह आदि गणमान्य लोगों ने किया।

लियो अध्यक्ष मोहम्मद नसरुद्दीन ने कहाँ रक्त दान करने से दिल की सेहत में सुधार, दिल की बीमारियों और स्ट्रोक के खतरे को कम माना जाता है, खून में आयरन की ज्यादा मात्रा दिल के दौरे के खतरे को बढ़ा सकती है, नियमित रूप से रक्तदान करने से आयरन की अतिरिक्त मात्रा नियंत्रित हो जाती है। जो दिल की सेहत के लिए अच्छी है।

लियो सचिव मनीष मनी ने कहाँ की रक्तदान महादान है रक्तदान करने से तीन जिन्दगियों को बचाया जा सकता है आज रक्दान शिविर में कुंवर जायसवाल, अभिषेक गुप्ता,अली अहमद, आदर्श कुमार,ऋषव राज,अमित सोनी, सुमित सोनी, राजन कुमार सिंह, रंजन कुमार गुप्ता आदि ने रक्तदान किया।

मुख्य रूप से इनका मिला सहयोग मोहित गुप्ता,गोविंद सोनी, आदित्य सोनी,सतीश पाण्डेय,सलमान,दृवेदी प्रशांत, राहुल कुमार, अभिजीत कुमार,लियो राज,रौशन गुप्ता,आशुतोष पाण्डेय, विकाश पाण्डेय, सौरभ ट्विंकल

Please follow and like us:
error5
Tweet 20
fb-share-icon20
Live खबर