मौजमपुर गांव में बाढ़ के पानी के तेज कटाव के कारण मौजमपुर निवासी एक व्यक्ति जमालू दास का घर भर-भराकर गड्ढे में गिर पड़ा

डोरीगंज ( छपरा)

मौजमपुर गांव में बाढ़ के पानी के तेज कटाव के कारण मौजमपुर निवासी एक व्यक्ति जमालू दास का घर भर-भराकर गड्ढे में गिर पड़ा बताया जाता है कि इस दौरान को हताहत नही हुआ सभी लोग घर से बाहर निकले थे तभी यह हादसा हुआ स्थानीय लोगो के मुताबिक नीचे बाढ का पानी और ऊपर से बरसात दोनो आपदाओ का कहर इस घर पर एक साथ टूट पड़ा और घर देखते ही देखते पानी मे धरासायी हो गया अब लोगो को यह चिता सता रही है कि यह गरीब परिवार अब कहाँ शरण ले जिस परिवार ने फिलहाल अपने सामानों के साथ पास के एक प्राथमिक विद्यालय में शरण लिए हुए है

लोग बताते है कि जमालू मजदुरी कर किसी तरह अपने परिवार का भरण पोषण करता था। अब बाढ़ व बरसात ने उसका आशियाना ही छीन लिया। जिससे पूरा परिवार काफी चिंतित है। अब उस परिवार के साथ समस्या यह है कि अपने परिवार की जीविका चलाये या घर बनाये।

सड़क भी कट कर गिर रहा है

जमालू के घर गिरने के बाद उसके घर के बगल से गुजर रहे सड़क भी कट कर गड्ढे में गिर गया है और आगे गिर भी रहा है। जिससे आने जाने वाले लोगों के लिए परेशानी का सबब हो गया। एक तरफ चारों ओर बाढ़ के पानी से इलाका जलमग्न है। नीचले सड़कों पर दो से तीन फीट तक पानी बह रहा है। वहीं यह सड़क पुराने रेलवे लाइन पर बना था । जो ऊंचाई पर था। वह भी कट कर पानी में कुछ भाग गिर गया तो आगे गिर भी रहा है।

Please follow and like us:
error5
Tweet 20
fb-share-icon20
Live खबर