बिहार की सत्तारूढ़ पार्टी जनता दल यू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष सह विधान पार्षद उपेंद्र कुशवाहा का सारण जिले में कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया है।

बिहार की सत्तारूढ़ पार्टी जनता दल यू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष सह विधान पार्षद उपेंद्र कुशवाहा का सारण जिले में कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया है। बिहार भ्रमण पर निकले श्री कुशवाहा ने छपरा सर्किट हाउस में पत्रकारों के साथ एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि सूबे के मुखिया व जन जन के नेता नीतीश कुमार के आव्हान पर पूरे बिहार का दौरा कर सरकार की योजनाओं और कार्यों कि समीक्षा की जानी है और लोगो से सरकार के प्रति राय भी जाननी है। कोरोना संक्रमण काल के दौरान जिन परिवारों ने अपना स्वजन खोया है उनसे मिलकर उनके प्रति सहानुभूति भी जरूरी है इसके लिए भी प्रयास किया जा रहा है।

इस दौरान पत्रकारों द्वारा किए जा रहे सीधे सवालों से बचते भी नजर आए उपेंद्र कुशवाहा। महंगाई के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि देश में महंगाई बढ़ी है इसमें कही से दो राय नहीं है राज्य सरकार केंद्र सरकार से इस मुद्दे पर संपर्क बनाए हुए है। वहीं जीएसटी कम करने के मुद्दे पर ओ हंस कर बात को टाल दिए।

Please follow and like us:
error5
Tweet 20
fb-share-icon20
Live खबर