बिहार अंडर-19 क्रिकेट कैंप में चयन प्रक्रिया पूरी, पटना में होगी टीम की घोषणा

बिहार अंडर-19 क्रिकेट कैंप में चयन प्रक्रिया पूरी, पटना में होगी टीम की घोषणा

छपरा। बिहार अंडर-19 क्रिकेट कैंप का समापन रविवार को हुआ। इस कैंप में भाग लेने वाले क्रिकेट खिलाड़ियों में 45 खिलाड़ियों का चयन किया गया। इन 45 खिलाड़ियों के चयन के बाद अगला पड़ाव पटना जेके क्रिकेट एकेडमी में होगा। पटना में संभवत 5 सितंबर को बिहार अंडर-19 क्रिकेट टीम की घोषणा की जाएगी।

आयोजन समिति के अध्यक्ष वरुण प्रकाश ने कहा कि सफलतापूर्वक कैंप के संचालन के बाद कैम्प का समापन रविवार को हुआ। खिलाड़ी अपने साथ अच्छे अनुभव को साथ लेकर अपने घर को रवाना हुए। संपूर्ण बिहार से आए सभी खिलाड़ी अपने अपने घर को लौटे। वहीं जिन खिलाड़ियों का चयन हुआ वह जेके क्रिकेट एकेडमी पटना में जाएंगे। छपरा में योजिय इस कैम्प में खिलाड़ियों के रहने खाने और अभ्यास के लिए बेहतर व्यवस्था की गई थी। आयोजन समिति के सदस्यों के द्वारा बेहतर प्रयास की बदौलत ही हम इस कार्यक्रम में सफल हुए। समापन समारोह पटना में आयोजित होगा जिसमें आयोजन समिति के सदस्य खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे।

उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद एवं बिहार सरकार के मंत्री जनक चमार के द्वारा 26 तारीख को उद्घाटन समारोह का शुभारंभ किया था। रविवार को समापन समारोह में जदयू युवा के जिलाध्यक्ष दिगंबर तिवारी, आयोजन समिति के संयुक्त सचिव नवीन कुमार मुन्नू सहित शहर के बुद्धिजीवियों एवं खेल प्रेमियों के द्वारा खिलाड़ियों को विदाई दी गई।

Please follow and like us:
error5
Tweet 20
fb-share-icon20
Live खबर