प्राइवेट क्लीनिक में रोगी की मौत परिजनों ने लगाया डॉक्टर की लापरवाही के आरोप

प्राइवेट क्लीनिक में रोगी की मौत परिजनों ने लगाया डॉक्टर की लापरवाही के आरोप

सारण जिले के तरैया प्रखंड की तरैया प्रखंड मुख्यालय की तरफ जाने वाली सड़क पर स्थित स्वास्तिक हॉस्पिटल में एक मरीज की मौत से अफरा तफरी का माहौल हो गया। और परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

प्राप्त सूचना के अनुसार तरैया प्रखंड के डुमरी पंचायत के फरीदनपुर निवासी शामा राउत के पतोह एवं रंजीत राउत की पत्नी माला देवी बताई जा रही है। जो पेट दर्द की शिकायत को लेकर उक्त हॉस्पिटल में भर्ती हुई थी। जहां डॉक्टर ने बताया कि बच्चेदानी का ऑपरेशन करना पड़ेगा। और इसके लिए ₹12000 खर्च भी बताया, बाद में अपेंडिक्स का ऑपरेशन बोलकर ₹5000 और लिए गए। लेकिन परिजनों द्वारा पैसा देने के बाद भी।

सुबह 3:00 बजे के करीब रोगी की मौत हो गई। तब परिजनों ने डॉक्टर की लापरवाही से मौत होने की बात कहते हुए हंगामा करना शुरू किया। और देखते ही देखते उनके गांव से सैकड़ों लोग अस्पताल पर पहुंच गए। मामला बिगड़ता देखकर डॉक्टर समेत सभी अस्पताल के स्टाफ वहां से फरार हो गए। और अस्पताल में मौजूद और रोगी भगवान भरोसे रह गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय लोगों ने तरैया थाने को सूचित किया। घटना की सूचना पाकर स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची एवं स्थिति का जायजा लेने के बाद परिजनों द्वारा लिखित आवेदन देने को कहा तथा आगे की कार्रवाई में जुट गई।

Please follow and like us:
error5
Tweet 20
fb-share-icon20
Live खबर