डब्ल्यूजेएआई सारण का हुआ गठन, संजय कुमार पांडेय बने अध्यक्ष तो कबीर अहमद सचिव और डॉ. जीतेन्द्र कुमार को मिली कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी

डब्ल्यूजेएआई सारण का हुआ गठन,
संजय कुमार पांडेय बने अध्यक्ष तो कबीर अहमद सचिव और डॉ. जीतेन्द्र कुमार को मिली कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी

छपरा। डब्ल्यूजेएआई सारण जिला इकाई की एक अहम बैठक कार्यकारी अध्यक्ष संजय कुमार पांडेय की अध्यक्षता और राष्ट्रीय कार्यसमिति व प्रदेश कार्यकारिणी के पर्यवेक्षण में अतिथि कक्ष में सम्पन्न हुई जिसमें डब्ल्यूजेएआई सारण का गठन सर्वानुमति से किया गया। बैठक में न्यूज़ फैक्ट डॉट इन के संजय कुमार पांडेय को अध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया गया। उपाध्यक्ष के दो पदों पर पाठक की नज़र डॉट काम के मनोरंजन पाठक और न्यूज़ स्पेशल डॉट इन के संजय कुमार ओझा का मनोनयन किया गया। सचिव पद पर छपरा टूडे डॉट काम के कबीर अहमद मनोनीत किए गये। संयुक्त सचिव के दो पदों पर हलचल न्यूज़ 24 डॉट काम के सुनील कुमार एवं संजीवनी समाचार डॉट काम के रंजीत कुमार सिंह का मनोनयन किया गया। कोषाध्यक्ष के पद पर डेएण्डडे ग्रुप डॉट काम के डॉक्टर जितेंद्र कुमार का मनोयन किया गया। कार्यकारिणी सदस्यों में न्यूज़ फैक्ट डॉट इन के रंजन कुमार श्रीवास्तव, वीरेंद्र कुमार यादव कमल कुमार सिंह, छपरा टुडे डॉट काम के संतोष कुमार बंटी, अमन कुमार, संजय कुमार श्रीवास्तव, संजीवनी समाचार डॉट काम के मुकेश कुमार यादव एवं दैनिक खोज खबर डॉट लाइव के कुलदीप महासेठ का मनोनयन किया गया।

बैठक में राष्ट्रीय महासचिव डॉ अमित रंजन, राष्ट्रीय सचिव सुरभि दत्त, राष्ट्रीय संयुक्त सचिव मनोकामना सिंह और बिहार चैप्टर के सचिव चंदन बतौर पर्यवेक्षक मौजूद रहे और नवगठित कार्यकारिणी को बधाई व शुभकामनाएं दीं।
बैठक में नवगठित कार्यकारिणी के पदधारक और कार्यसमिति सदस्य उपस्थित रहे। बैठक का संचालन सचिव कबीर अहमद ने किया।

Please follow and like us:
error5
Tweet 20
fb-share-icon20
Live खबर