जमीन पर कब्जे को लेकर बुधवार को 11 बजे दिन में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गया।देखते ही देखते 15-20 राउंड हवाई फायरिंग भी की गई

जलालपुर – जमीन पर कब्जे को लेकर बुधवार को 10 बजे दिन में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गया।देखते ही देखते 15-20 राउंड हवाई फायरिंग भी की गई।हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राज्य मार्ग एन एच 531 छपरा-सीवान पूरे दो घंटे तक नयका बाजार के समीप जाम रखा।घटना की सूचना पाकर कोपा एवं रिविलगंज पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर दो पक्षों को समझाया।एसडीपीओ भुवनेश्वर प्रसाद सिंह ने दोनों पक्षों को बुलाकर समझाया।जिसके बाद जाम हटा। जानकारी के अनुसार जमीन कोपा थानाक्षेत्र के बलडिहा गांव में बताई गई है।जहां पर कब्जे को लेकर मुकड़ेरा गांव के विनय सिंह तथा खैरवार के बच्चा सिंह के बीच  यह घटना हुई।सीओ इकबाल अनवर ने दोनों पक्षों से जमीन के कागजात की मांग की है।समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी थी। आक्रोशित लोगों ने चीमनी के कागजातों को फेंका।

हवाई फायरिंग तथा जमीन कब्जाने से आक्रोशित लोगों ने समीप के स्थित एक चीमनी पर धावा बोल दिया।वहां जमकर बवाल भी काटा।चीमनी के आफिस में रखे गए सारे कागजातों को सड़कों पर फेंक दिया गया।चिमनी के सारे कर्मी वहां से भाग खड़े हुए।मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस बल के सौ जवानों को वहां तैनात किया गया था। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दस खोखा भी बरामद किया है।

Please follow and like us:
error5
Tweet 20
fb-share-icon20
Live खबर