छपरा में जमीन विवाद को लेकर चल रही थी पंचायती; बाइक सवार 2 अपराधी आए और फौजी को भून डाला,हुई मौत

पंचायती के दौरान फौजी को मारी गोली, मौत: छपरा में जमीन विवाद को लेकर चल रही थी पंचायती; बाइक सवार 2 अपराधी आए और फौजी को भून डाला, मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

छपरा।जिले के एकमा थाना अंतर्गत तिलकार गांव में जमीन विवाद में जमकर गोलीबारी हुई। इसमें एक फौजी की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोग जख्मी हो गए। मृतक की पहचान एकमा थाना क्षेत्र के तिलकार गांव निवासी राजदेव मिश्रा के पुत्र गजेंद्र मिश्रा (34 वर्ष) के रूप में की गई है। वहीं, घायलों में उनका भाई आनंद मिश्रा (30 वर्ष) और भतीजा अनुभव मिश्र (18 वर्ष) शामिल है। दोनों शैलेन्द्र मिश्रा के पुत्र हैं।जख्मी आनंद मिश्रा और अनुभव मिश्रा का इलाज एकमा क डॉ एस कुमार निजी नर्सिंग होम में चल रहा है
गांव में हरेंद्र मिश्रा का पट्टीदारों के साथ जमीन विवाद है। इसको लेकर गांव स्थित काली मंदिर पर मंगलवार को पंचायती रखी गई थी। इसमें दोनों पट्टीदार के लोग शामिल थे और गांव के प्रमुख लोग भी जुटे थे। इसी बीच फौजी गजेंद्र मिश्रा अपने भाई आनंद और भतीजा अभिनव के साथ बाइक से पंचायती में शामिल होने पहुंचे।
तभी बाइक सवार दो अपराधी आए और गजेंद्र पर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। इसी में गोली लगने से गजेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए। इस दौरान फौजी गजेंद्र की रिवॉल्वर भी लूटे जाने की बात सामने आ रही है।

9 नामजद, जल्द होगी गिरफ्तारी

सदर एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह ने कहा- “इस मामले में गजेंद्र के परिजनों ने 9 नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। नामजद अभियुक्तों में एकमा थाना क्षेत्र के चेतन छपरा गांव निवासी आदित्य मिश्रा उर्फ हर्षित कुमार मिश्रा, देवेंद्र मिश्रा, अंकित कुमार मिश्रा उर्फ रोबिन मिश्रा एवं बनियापुर थाना क्षेत्र के मूल निवासी आशीष कुमार मिश्रा, रूपेश कुमार मिश्रा, गोपी मिश्रा, किशन मिश्रा, लालदेव मिश्रा, मुकेश मिश्रा शामिल हैं। सभी तिलकार, एकमा में ही रहते हैं और काली मंदिर पर पंचायती में शामिल थे।

Please follow and like us:
error5
Tweet 20
fb-share-icon20
Live खबर