छपरा के आस पास शांत माहौल में बने खास और सुंदर होटलों में से एक है होटल अमितांश। छपरा शहर के पश्चिमी जोन राजेन्द्र

छपरा के आस पास शांत माहौल में बने खास और सुंदर होटलों में से एक है होटल अमितांश। छपरा शहर के पश्चिमी जोन राजेन्द्र कॉलेज मोड़ के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 19 से सटे उत्तर दिशा में नवनिर्मित यह होटल मेहमानों को शांत और सुकून भरा माहौल देने वाला है। यह एक अत्याधुनिक शैली में बना आरामदायक होटल है। यहां सभी सुविधाओं से लैस कमरे व रेस्टुरेंट बनाए गए है यही नहीं होटल के सबसे ऊपरी तल पर पूर्णत: वातानुकूलित स्विमिंग स्टेशन का भी निर्माण किया गया है जहा बैठ खुला रेस्टोरेंट के साथ साथ छपरा शहर का पूरा नज़ारा देख सकते है।

ऐसे तो छपरा में कई आधुनिक सुख सुविधाओं से लैस होटल हैं, कई होटल अपनी खूबसूरती लिए काफी प्रसिद्ध भी हैं, इसके अलावा कई रेस्टोरेंट भी है। होटल अमितांश अपनी बनावट से आधुनिक होटल है तो अपनी मेजबानी और मेहमाननवाजी से ठेठ पारंपरिक होटल जो मेहमानों को छपरा में बड़े शहरों में बने होटलों जैसा अनुभव करायेगा।

शनिवार को होटल का उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया। जिसके उद्घटनकर्ता के रूप में बिहार विधानसभा के सदस्य मढ़ौरा के विधायक जितेन्द्र राय ने उद्घाटन के बाद होटल का मुआयना किया उन्होंने कहा कि छपरा शहर में अत्याधुनिक सुख सुविधाएं और विशेषताएं ही होटल अमितांश की तरफ मेहमानों को बार बार आने के लिए प्रेरित करेंगी। यहां लाइव गीत संगीत के साथ रेस्टोरेंट तो वातानुकूलित स्विमिंग स्टेशन होटल के हर कोने में वाकई यह सब मेहमानों को रोमांचित करेगा। इस दौरान व्यवसाई वर्ग के कई गणमान्य भी मौजूद रहे।

होटल के कंसल्टेंट ऑफिसर गणेश ठाकुर ने बताया कि खास पारंपरिक मेजबानी अंदाज को कायम रखते हुए यह होटल मेहमान की हर एक सुविधा का खास खयाल रखता है। होटल में घूमने फिरने का खुला क्षेत्र, साफ सुथरे और स्विमिंग पूल और रेस्टोरेंट सभी खास और सुविधाजन्य हैं। शाही सुख सुविधाएं पसंद करने वाले लोगों को यहां का शानदार पारिवारिक वातावरण देने के लिए भी विख्यात होगा हमारे यहां गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं किया जा सकेगा।

होटल के सदस्य चंदन कुमार ने बताया कि शहर के बीच देशी विदेशी मेहमानों के लिए भी बाहरी इलाकों में इन सब सुविधाओं से लैस इतना आधुनिक होटल मिलना वास्तव में अपने आप में एक अजूबा है। पहली बार स्विमिंग स्टेशन से लैस यह होटल मेहमानों को आकर्षित करेगा। हमारा तो कहना है कि छपरा शहर ही भी बल्कि सारण जिले व आसपास के धार्मिक, सांस्कृतिक, शैक्षणिक, औद्योगिक स्थलों के परिभ्रमण के साथ छपरा शहर से होकर अन्यत्र यात्रा करने वाले पर्यटकों को एक बार इस शानदार होटल में जरूर रूकना चाहिए।
होटल अमितांश छपरा जंक्शन से एक किलोमीटर व बस डिपो से 2 किमी पश्चिम में सड़क किनारे होने से यहां सड़क मार्ग से आसानी से पहुंचा जा सकता है। यहां से सभी मार्गो की सवारी गाडियां मिल सकती है।

Please follow and like us:
error5
Tweet 20
fb-share-icon20
Live खबर