ग्राम विकास परिषद रसलपुरा के द्वारा ट्रैक सूट का वितरण

ग्राम विकास परिषद रसलपुरा के द्वारा ट्रैक सूट का वितरण

ग्राम विकास परिषद रसलपुरा के कार्यकारिणी की बैठक श्री विजय कुमार सिंह के यहाँ आयोजित किया गया। बैठक में रसलपुरा ग्राम को आदर्श गाँव बनाने के लिए किए जा रहे कार्यो के ऊपर विस्तार से चर्चा की गई ।सचिव जितेंद्र सिंह ने पिछले कार्यकारिणी के बैठक के मुख्य बिन्दुओं पर संक्षेप में प्रकाश डाला।उपाध्यक्ष चन्द्रमोहन सिंह जी ने गाँव के जल निकासी पर विस्तार से योजना बनाने की बात कही । वरिष्ठ उपाध्यक्ष धर्मेद्र सिंह जी ने कहा कि पुस्तकालय का काम पूरा हो गया है आगामी 25 जुलाई को आम सभा के बैठक के दिन पुस्तकालय का उदघाट्न समारोह आयोजित किया जाएगा।

बैठक के उपरांत उच्च विद्यालय रसलपुरा (सारण) के प्रांगण में परिषद के वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री धर्मेंद्र कुमार सिंह के सौजन्य से गाँव के बच्चों के बीच ट्रैक शूट और स्पोर्ट्स शूज का वितरण किया गया ! उपस्थित सदस्यों ने नवयुवकों से अपने विचार साझा किए और बच्चों को कड़ी मेहनत और लगन से पढ़ाई एव शारीरिक क्षमता बढ़ाने की तैयारी करने को कहा ।आज के वितरण समारोह में परिषद के कई गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया। जिसमे वरिष्ठ उपाध्यक्ष धर्मेंद कुमार सिंह,चद्रमोहन सिंह,सचिव जितेंद्र कुमार सिंह उपसचिव अभय नारायण सिंह ,कोषाध्यक्ष प्रभुनाथ सिंह उपकोषाध्यक्ष सरोज कुमार सिंह धरणीधर सिंह,संगठन मंत्री राजीव कुमार सिंह,सयोजक आशीष कुमार सिंह,मीडिया प्रभारी बृजु कुमार समेत विजय कुमार सिंह,चिरांद पंचायत के मुखिया सुशील मांझी,सतीश सिंह,मनोज कुमार,पप्पू कुमार, आदित्य कुमार, मंटू कुमार,ब्रजेश कुमार ,बिटू कुमार और बड़ी संख्या में नवयुवक मौजूद थे।

इस अवसर पर ग्राम विकास परिषद रसलपुरा के संस्थापक श्री संजय सिंह उज्जैन ने बंगलोर से विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी नवयुवकों को शुभकामनाएं दी तथा परिषद के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी। इस अवसर पर उन्होंने परिषद के वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री धर्मेन्द्र सिंह, समाजसेवी, संयोजक श्री आशीष सिंह (लव जी) को गांव के विकास में विशेष योगदान देने के लिए बहुत सराहना की।

Please follow and like us:
error5
Tweet 20
fb-share-icon20
Live खबर