कैबिनेट मंत्री बनने के बाद बोले आरसीपी सिंह, जिन राज्यों में जदयू मजबूत नहीं, वहां भी मजबूती बनाएंगे ।

कैबिनेट मंत्री बनने के बाद बोले आरसीपी सिंह, जिन राज्यों में जदयू मजबूत नहीं, वहां भी मजबूती बनाएंगे ।

माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री आरसीपी सिंह जी को कैबिनेट मंत्री चुने जाने के साथ-साथ कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए उन्होंने विश्वास और सहयोग के लिए आभार जताया। माननीय आरसीपी सिंह ने वादा किया कि अपने कार्यकाल में पार्टी को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे और देश के जिन ‘गिने चुने राज्यों में पार्टी मजबूत स्थिति में नहीं हैं वहां भी जदयू को मजबूत किया जाएगा।

और कई अन्य नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में आरसीपी सिंह जी ने कहा कि किसी राजनीतिक परिवार से नहीं होने के बावजूद पार्टी का उनका अध्यक्ष बनना सिर्फ जदयू में संभव था। उन्होंने जदयू मुख्यालय में कहा, ‘जो विश्वास, सहयोग आपने मुझ पर किया है, उसके लिए धन्यवाद करता हूं। मैं महसूस करता हूं कि जिसे शीर्ष नेतृत्व को इतना प्यार मिला हो तथा कार्यकर्ता एवं नेताओं का साथ है तो मैं पूरी ताकत से आगे बढ़ूंगा।’

वही युवा जदयू के जिला मुख्य प्रवक्ता परमजीत सिंह कुशवाहा ने माननीय श्री आरसीपी सिंह जी को धन्यवाद देते हुए कहा, ‘देश में सबसे बड़ी पार्टी हमारी है। सबसे ज्यादा युवा और कार्यकर्ता हमारे पार्टी में हैं। और कई राज्यों में हमारी युवा एवं कार्यकर्ता लगे हुए हैं। हम रुकने वाले में से नहीं हैं। कुछ प्रदेश अभी बच गए हैं वहां भी हमारा निशाना हैं। आने वाले समय में सारे भारत में जदयू के परचम को पहुंचाएंगे और माननीय आरसीपी सिंह जी को युवा जदयू सारण के समस्त युवाओं के तरफ़ से बहुत बहुत धन्यवाद और आभार।

Please follow and like us:
error5
Tweet 20
fb-share-icon20
Live खबर